WhatsApp Channel Link

Sunil Shetty: दामाद केएल राहुल के इंजर्ड होने पर पहली बार बोले सुनिल शेट्टी

भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार खिलाड़ी केएल राहुल इंजरी के बाद न सिर्फ आईपीएल से बाहर हुए हैं बल्कि अगले महीने होने वाली वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से भी बाहर हो गए है दामाद केएल राहुल की सेहत को लेकर सुनील शेट्टी काफी चिंतित है

सुनील शेट्टी ने बताया कि कल केएल राहुल की सर्जरी होगी. फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ करें. साथ ही सुनील शेट्टी ने कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम में एक से बढ़कर एक शानदार खिलाड़ी है. सभी अच्छा करते हैं. मुझे लगता है WTC में खेलने का मौका इस बार किसी और को मिलने वाला है.

आपको बता दें IPL मैच के दौरान केएल राहुल की दाहिनी जांघ में चोट आई है. केएल राहुल ने खुद पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को इसके बारे में जानकारी दी है, कि अब वो IPL में हिस्सा नहीं ले रहे हैं और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से भी बाहर हो गए हैं.

AD

 

1 मई को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच खेलते वक्त राहुल फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे. वो पूरे मैच में बैठे रहे थे और आखिरी बल्लेबाज के तौर पर बैटिंग के लिए उतरे थे. हालांकि 10 मिनट पिच पर रहने के बाद भी वो न तो कोई रन बना पाए और न ही टीम को हार से बचा पाए
इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज़ और IPL में लखनऊ सुपर जायंट्स के कैप्टन केएल राहुल के चोटिल होने से टीम को बड़ा झटका लगा है. केएल राहुल अब IPL और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से भी बाहर हो गए हैं. ऐसे में हर कोई उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहा है. केएल राहुल के ससुर यानि सुनील शेट्टी ने भी उनके जल्द ठीक होने की कामना की है और कहा है कि वो जल्द ठीक होकर वापसी करेंगे.

केएल राहुल को जिस वक्त चोट लगी थी अथिया शेट्टी स्टेडियम में मौजूद थी. वो पति की ऐसी हालत देखकर काफी घबरा गई थीं. अब केएल राहुल के ससुर सुनील शेट्टी ने एक्टर की सेहत को लेकर चिंता जाहिर की है. उन्होंने कहा है वो फाइटर हैं और जल्द वापसी करेंगे. राहुल ने अपने फैंस को इसके बारे में जानकारी दे दी है. हालांकि बहुत सारे खिलाड़ी इंजर्ड होते हैं और जिसमें बुमराह, अय्यर और अब राहुल शामिल हो गए हैं. वो जल्द ठीक होकर दमदार वापसी करेंगे.

AD4A