WhatsApp Channel Link

Elvish Yadav Case: ‘क्या है पूरा मामला सचाई आई सामने मेनका गांधी ने क्या आरोप लगाई, एल्विश ने मेनका गांधी को क्या जवाब दिया जने पुरी खबर

क्या है पूरा मामला :

एल्विश पर आरोप है कि वे दिल्‍ली एनसीआर के फॉर्म हाउसों में गैरकानूनी तरीके से रेव पार्टी और सांप के जहर की सप्‍लाई करवाते हैं. इतना ही नहीं यह भी आरोप हैं कि इन पार्टियों में विदेशी लड़कियां भी आती हैं. ये लोग यहां अन्‍य नशीले पदार्थों के साथ सांप के जहर का भी प्रयोग करते हैं. इस सिलसिले में पुलिस ने एल्विश समेत छह लोगों पर एफआईआर दर्ज की है. एफआईआर में कहा गया है कि एल्विश यादव जहरीले और जिंदा सांपों के साथ नोएडा के फार्म हाउस में वीडियो बनाते हैं और रेव पार्टी कराते हैं.

मेनका गांधी कौन कौन सी आरोप लगाई

बीजेपी सांसद मेनका गांधी ने एल्विश यादव के ऊपर कई सिलसिलेवार आरोप लगाए हैं. मेनका गांधी के द्वारा संचालित संस्‍था पीपल फॉर एनिमल्‍स की शिकायत पर ही एल्विश यादव के पांच साथियों को नोएडा पुलिस ने अरेस्‍ट किया है और उन पर मामला दर्ज किया गया है. मेनका ने यह भी बताया कि कैसे उनकी टीम ने एल्विश को पकड़ा है. उन्होंने बताया कि ट्रैप के लिए हमने उनको ही फोन करके कहा कि हम पार्टी कर रहे हैं, आप अपने लोगों को भेजिए. पहले उसने लोगों को भेजा ये देखने के लिए कि ये ट्रैप है या सही है. जब उसको लगा कि ये सही है, तो सांपों और जहर के साथ पांच लोगों को भेजा.

एल्विश ने मेनका गांधी को दिया जवाब

एल्विश यादव ने मेनका गांधी का ये वीडियो एक्स (ट्विटर) पर शेयर करते हुए उनके माफीनामा तैयार रखने के लिए कहा। एल्विश यादव ने मेनका गांधी के आरोपों का जवाब देते हुए लिखा, ये देखकर हैरान हूं कि ऐसे लोगों इतनी ऊंची पोजिशन पर बैठते हैं। जिस हिसाब से इल्जाम लगाया है मैडम ने उस हिसाब से माफी भी तैयार रखे।

AD

 

AD4A