WhatsApp Channel Link

Deoria News: अर्शी खान के बाद एक और बॉलीवुड अभिनेत्री पहुंची देवरिया चारों तरफ हो रहा है खूब चर्चा

देवरिया पहुंची फिल्म अभिनेत्री विध्या तिवारी ने शहर के एक निजी कार्यक्रम में जमकर धमाल मचाई ।धमाल मचाते हुए मीडिया से बात करते हुए बताई कि हमें आने के बाद पता चला कि देवरिया भी किसी बड़े शहर से कम नही है। यहां किसी भी क्षेत्र में हुनर की कोई कमी नही है,कमी है तो बस एक ऐसे मंच की जो यहां के हुनर को उनका सही लक्ष्य दिला सके।


आयोजित कार्यक्रम फ्लोरा आइकन अवॉर्ड्स द्वारा ब्यूटीशियन व मेकअप प्रतियोगिता की मुख्य अतिथि के रूप अभिनेत्री विंध्या तिवारी सम्मिलित हुई। आगे कि बात करते हुए बताईं की हर क्षेत्र के कलाकार का सपना होता है कि वह अपने क्षेत्र में एक ऊंचा मुकाम हासिल करें। जहां उसको स्पोर्ट की जरूरत पड़ती है,लेकिन फेमिली सपोर्ट और एक अच्छे प्लेटफॉर्म के न होने की वजह से उन्हें निराश होना पड़ता है। जरूरत है कि पैरेंट्स भी अपने बच्चो का सपोर्ट करे। जहा इस कार्यक्रम के आयोजक राजेश जायसवाल,स्नेहा जायसवाल व सुमन जायसवाल की टीम ने एक अच्छी पहल की है। इस प्रतियोगिता में से कोई न कोई कभी न कभी मुंबई फ़िल्म इंडस्ट्रीज में जरूर पहुचेगा।

AD

 


वहीं मौजूद स्नेहा जायसवाल ने कही कि देवरिया में किसी भी क्षेत्र में हुनर कमी नही है ,बस जरूरत है उनके कला को समझने की और एक ऐसे प्लेटफार्म की जहा उनके कला को समझा जा सके।सुमन जायसवाल ने बताया कि हमारा मकसद फ़्लोरा आइकन अवार्ड्स से देवरिया के उन ब्यूटीशियन को नवाजा गया जो मेकअप आर्ट में महारत हासिल की है। जो इस मंच माध्यम से सामने आया।


वही मेकअप आर्टसिस्ट अमन यादव,अश्वनी ठाकुर ने सेमिनार में वाराणसी,गोरखपुर,सलेमपुर,बरहज के अलावा विहार के सिवान से आये सैकड़ो प्रतिभागियों को मेकअप के नए नए गुड़ बताए।
इस दौरान रोहित जायसवाल,आशीष जायसवाल,निधी गुप्ता आदि मौजूद रहे।

AD4A