WhatsApp Channel Link

Viral खबर:अजीबो गरीब मामला थूक बेचकर कर्ज उतार और एक प्लेट भी खरीद लिया लगा दिया पैसों का अंबार हर महीने कामती 40 लाख रुपए

लोगों के पास कमाई के लाखों जरिए होते हैं। इसके लिए वह सही-गलत नहीं देखते बस उन्हें पैसों से मतलब होता है। कई बार तो पैसा कमाने के चक्कर में लोग अजीबो-गरीब काम करने लगते हैं। कोई वेबसाइट्स पर फोटो-वीडियो बेचकर कमा रहा तो कोई पुरानी चीजों को बेचकर कमा रहा है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपना थूक बेचकर पैसा कमा रही है। ये लड़की बोतल में अपना थूक भरकर बेच रही है और महीने के 41 लाख रुपए से ज्यादा की कमाई कर रही है।

थूक बेचकर कर्जा उतारा और एक फ्लैट भी खरीद लिया
लड़की का नाम लतीशा जोन्स है। लतीशा को डॉक्टर बनना था इसलिए उसने अपना एडमीशन बायो मेडिकल सांइस के कोर्स में करा लिया। फिस देने के लिए वह पार्ट टाइम जॉब भी करने लगी। बाद में लड़की ने कमाई का ऐसा तरीका निकाला जिससे अब वह मालामाल हो गई। मिरर यूके की रिपोर्ट के अनुसार, लतीशा ने अपने थूक को बेचकर खुद के ऊपर चढ़े 11 लाख रुपए का कर्जा चुका दिया और इस कमाई से उसने अपने लिए एक नया फ्लैट भी खरीदा है। लतीशा अभी 22 साल की हैं।

कमाने का नया तरीका

लतीशा को जब पता चला कि लोग उनके कटे नाखून, थूक और हफ्तेभर पुरानी चादर के लिए 300 से लेकर 1500 पाउंड (31 हजार-1.5 लाख रुपए) तक देने को तैयार हैं। बस इसी को देखते हुए लतीशा ने पैसा बनाने का यह नया तरीका अपनाया। अब वह मेडिकल की पढ़ाई और नौकरी छोड़कर फुलटाइम थूकने का काम करती हैं। लतीशा ने नौकरी छोड़ने के बाद कंटेंट शेयरिंग साइट ओनली फैन्स ज्वाइन कर लिया और उसपर अपने फोटो और वीडियो बेचती हैं।

AD

 

लतीशा ने बताया कि ये सब एकदम से शुरू हुआ। जब मैं इंग्लैंड के मैंचेस्टर में मेडिकल की पढ़ाई के लिए आई तब मैंने एक सुपरमार्केट में काम करना शुरू किया। इसके बाद मैंने एक वेबसाइट ज्वाइन कर ली। फिर उस पर लोगों के अजीबोगरीब रिक्वेस्ट आने लगे। अख दिन एक शख्स ने मुझसे मेरे थूक की मांग की। पहली बार में तो यह मुझे मजाक लगा लेकिन इसके लिए वह पैसे दे रहा था। तब मैंने उस वक्त जितना सोच सकती थी उतना यानी कि 300 पाउंड मांगा। शख्स ने मुझसे बैंक डिटेल्स लेकर थूक की बोतल के बदले मेरे अकाउंट में पैसे डाल दिए। तब मुझे यकीन हुआ कि ये तो बहुत ही आसान है।

लोगों ने कि अजीबो डिमांड

लतीशा ने आगे बताया कि एक शख्स ने मुझसे मेरी चादर मांगी जिस पर मैं एक हफ्ते तक सोई हुई हूं। एक ने जिम में भीगे पसीने वाले कपड़े मांगे। कई लोगों ने नहाने के बाद का पानी भी मांगा। कुछ लोगों ने ब्रश करने के बाद के थूक की भी मांग किया है। लतीशा आराम से पूरे दिन में थूक बेचकर 30 हजार रुपए कमा लेती हैं। अभी तक उसने सबसे महंगा थूक 1.5 लाख रुपए में बेचा है।

AD4A