WhatsApp Channel Link

ट्रक की चपेट में आने से देवरिया के दो युवक की हुई दर्दनाक मौत B News

बाइक स्टंट दिखा रहे एक युवक को बचाने के चक्कर में बकरीद की दावत खाने जा रहे दो युवक सोमवार को ट्रक की चपेट आ गए, जिससे बिना हेलमेट पहने दो युवकों की मौत हो गई। जबकि दूसरी बाइक पर सवार एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सीएचसी के डॉक्टरों ने हालत गंभीर देख प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया।

तरकुलवा थानाक्षेत्र के मुंडेरा बाबू गांव के रहने वाले आरिफ (18) पुत्र अनीश अंसारी और सूरज रावत (21) पुत्र हीरा रावत सोमवार को एक ही बाइक पर सवार होकर बकरीद की दावत खाने तरकुलवा की तरफ जा रहे थे। उनके आगे-आगे एक बाइक चालक स्टंट दिखाते हुए जा रहा था।

AD

 

अभी वह लोग देवरिया-कसया राजमार्ग पर सोन्हुला रामनगर चौराहे के पास पहुंचे थे, इसी बीच आगे की बाइक के सामने एक ट्रक आ गया। ट्रक चालक उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन ट्रक के साइड की बॉडी से उसे ठोकर लग गई और वह सड़क पर गिर गया। इसके बाद ट्रक अनियंत्रित हो गया और पीछे की बाइक उसकी चपेट में आ गई, जिससे उसपर सवार सूरज और आरिफ की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि घायल युवक को एंबुलेंस से इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

घायल रामकोला कुशीनगर जनपद के रामकोला क्षेत्र का बताया जा रहा है। घटना की जानकारी होने पर परिजन दहाड़ मार कर रोने लगे। एसओ टीजे सिंह ने बताया कि दो युवकों की मौत हो गई है। इसमें से कोई हेलमेट नहीं पहने था। ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया गया है।

deoria news

AD4A