WhatsApp Channel Link

बापू राष्ट्रीय इंटरमीडिएट कॉलेज के बच्चों द्वारा निकाला गया भव्य तिरंगा पद यात्रा..

भटनी देवरिया..
बापू राष्ट्रीय इंटरमीडिएट कॉलेज के बच्चों द्वारा निकाला गया भव्य तिरंगा पद यात्रा..

प्रधानाचार्य : नरेंद्र कुमार यादव ने कहा ..!मैं बच्चों की शिक्षा के क्षेत्र में समस्या का समाधान करूंगा, और मैं इनके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं।

बापू राष्ट्रीय इंटरमीडिएट कॉलेज पोखरापार के बच्चों द्वारा निकाला गया भव्य प्रभात फेरी एव तिरंगा यात्रा के दौरान दो लाइनों में लंबी कतारें और अनुशासन को ध्यान में रखते हुए, अध्यापक अपनी बखूबी ही परचम लहराते हुए नजर आए ,पूरे भारत में 75 में वर्षगांठ के उपलक्ष में अमृत महोत्सव का आयोजन शासन द्वारा निर्देशित है इस के मध्य नजर में पूरे धूमधाम से प्राइवेट सेक्टर से लेकर सरकारी सेक्टर तक आम जनता भी आजादी के अमृत महोत्सव में अपनी भागीदारी बखूबी निभा रही है ।
इसी क्रम में बापू राष्ट्रीय इंटर कॉलेज के बच्चों द्वारा लगभग 4 किलोमीटर तक तिरंगा यात्रा निकाला गया जिसमें वंदे मातरम के नारों के साथ गूंजता रहा, शिक्षक द्वारा बच्चों को अनुशासन में और अपने लाइन के कतार में रहने के लिए बार-बार विद्यालय के प्राचार्य द्वारा बच्चों और शिक्षकों को निर्देशित किया जा रहा था।
इसी क्रम में बच्चे बापू राष्ट्रीय इंटर कॉलेज से लेकर रामपुर चौराहा, रामपुर गांव होते हुए पोखरापार, रघुनाथपुर होते हुए बच्चे अपने विद्यालय प्रांगण तक वंदे मातरम कि नारों में लीन और देश प्रेम की भावना को प्रदर्शित करते हुए नजर आए ।
अनुशासन के क्षेत्र में अध्यापक गण का बच्चो के प्रति तिरंगा यात्रा में अहम रोल रहा।
जिनका नाम निम्न है..
प्रधानाचार्य नरेंद्र कुमार यादव एवं अध्यापक गण:- सुरेंद्र यादव ,रामअशीष यादव, रामनजर यादव, राजेश्वर नाथ तिवारी, दिलीप सर,अभिजीत सर ,विक्की सर ,शिवेंद्र सर, सुदामा सर, पंकज सर, बच्चे बच्चियां तथा आदि उपस्थित रहे. प्रभात फेरी और तिरंगा यात्रा के दौरान..

AD

 

AD4A