WhatsApp Channel Link

देवरिया के लार में पब्जी गेम खेलने को लेकर लार में 6 वर्षीय मासूम का किया हत्या

मृतक संस्कार यादव की फोटो बी न्यूज़

आरोपी अरुण शर्मा (18) पबजी खेलने का आदी है। इसके लिए दादा, दादी से अक्सर रुपये मांगता था। इस पर दादा, दादी आए दिन डांटते रहते थे। ग्रामीणों के अनुसार, कुछ दिन पहले आरोपी जान देने के लिए रेल लाइन के पास पहुंच गया था। पर लोगों ने उसे समझा बुझाकर लौटाया था।

पुलिस सूत्रों के अनुसार जुर्म कबूल करते हुए उसने पुलिस को बताया है कि दादा, दादी को जेल भेजवाने के लिए संस्कार की हत्या कर शव को शौचालय में छिपा दिया था। ताकि दूसरे दिन जब शव मिले तो हत्या का आरोप दादा और दादी पर मढ़ दिया जाए। घटना के दिन जब संस्कार कोचिंग के लिए घर से निकला था तो वह रास्ते में ही उसे मिल गया था।
इसी दौरान कुछ देर बात करने के बाद दुकान से फेवीक्विक खरीदकर उसके मुंह में डाल दिया। जिसके कारण संस्कार शोर नहीं मचा पाया। इसके बाद शौचालय में ले जाकर गला दबाकर हत्या कर दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी सहित कुछ अन्य को भी हिरासत में ले लिया है। जबकि गांव में तनाव को देखते हुए पीएसी तैनात कर दी गई है।

AD

 

एसपी संकल्प शर्मा ने कहा कि घटना का खुलासा कर दिया गया है। जिस शिक्षक के घर छात्र पढ़ता था, उसके पौत्र ने हत्या कर दिया है। इसके बाद शव को शौचालय में छिपा दिया है। मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है

AD4A