WhatsApp Channel Link

Priest kills Girlfriend: एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक पुजारी ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर उसका शव मंदिर के पीछे गाड़ दिया इसके पीछे का वजह आई सामने

Priest kills Girlfriend: हैदराबाद से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पुजारी ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर उसका शव मंदिर के पीछे गाड़ दिया. बताया जा रहा है कि साई कृष्णा नाम का पुजारी और अप्सरा नाम की लड़की एक दूसरे से प्यार करते थे. बड़ी बात यह है कि पुजारी साई कृष्णा शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है.

मामला हैदराबाद में शमशाबाद के पास नारकुड़ा गांव का है. हत्या के खुलासे के बाद अप्सरा के परिजनों ने पुलिस को बताया कि अप्सरा गर्भवती थी. साई कृष्णा ने उसका गर्भपात भी करा दिया था. परिजनों के मुताबिक अप्सरा पुजारी पर शादी के लिए दबाव बना रही थी. इसी वजह से साई कृष्णा ने साजिश रचकर उसकी हत्या कर दी

पुजारी के रूप में काम करने वाला साई कृष्णा शरूरनगर इलाके में रहता था. पुलिस ने बताया कि नारकुड़ा गांव की रहने वाली 30 साल की अप्सरा एक निजी कंपनी में काम करती थी. वह शरूरनगर इलाके में बंगारू मैसम्मा मंदिर में पुजारी के रूप में काम करने वाला 36 साल का सूर्या साई कृष्णा बिल्डिंग कॉन्ट्रैक्टर का काम भी करता है.

AD

 

पुलिस ने बताया कि अप्सरा साई कृष्णा के साथ सुलतानपल्ली की एक गोशाला गई और वहां कृष्णा ने उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद साई कृष्णा ने अप्सरा के शव को मंदिर के पीछे गाड़ दिया. दिलचस्प बात यह है कि हत्यारा साई कृष्णा ने खुद ही पुलिस स्टेशन जाकर अप्सरा की मिसिंग रिपोर्ट दर्ज कराई.
पुजारी ने पुलिस के सामने कबूला अपना जुर्म

इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की और साई कृष्णा से पूछताछ करने पर उसने पुलिस के सामने हत्या का जुर्म कबूल लिया. अब हैदाराबाद पुलिस ने मिसिंग मामले को मर्डर मामले में बदल कर जांच शुरू कर दी है.

AD4A