WhatsApp Channel Link

Gorkhapur News: गोरखपुर में 2 किन्नरों के गुट आमने-सामने भिड़े हुआ बवाल पुलिस को दी तहरीर

गोरखपुर। किन्नरों की पिटाई से घायल निशा किन्नर खुलकर अब सामने आ गई है।मारपीट में घायल किन्नर ने कहा कि पुलिस मुझे लेकर जिला चिकित्सालय जांच कराने के लिए आई है।मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद हमारा मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

हमने पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग किया है। पीड़ित किन्नर निशा ने कहा कि वह न्यू इंडिया हेल्प फाउंडेशन की अध्यक्ष हु।विगत 10 मार्च को अपने समाज के लिए हमने टॉयलेट की मांग रखी थी।और हमारी मांग पूरी हुई हमारे समाज को दो टॉयलेट भी मिला।जिसका बकायदा उद्घाटन भी हुआ।और अधिकारी भी मौजूद रहे।मैंने ट्रांसजेंडर सुरक्षा के लिए एक सेल बनाने की मांग किया था। इसको लेकर मैं अधिकारियों से मिली। और काफी दौड़-धूप और लड़ाई लड़ने के बाद।

AD

 

हमारी बातों को चुना गया और ट्रांसजेंडर सुरक्षा प्रकोष्ठ के उद्घाटन कार्यक्रम में दोपहर करीब 12:00 बजे पहुंची थे महिला थाने के पास यह कार्यक्रम होना था लेकिन महिला तभीबअचानक से पांच से सात किन्नरों का हुजूम कई चार पहिया से वहां पहुंचा और बिना कुछ सोचे समझे हमारे ऊपर आक्रमण कर दिया।इस दौरान सभी लोग हमारे साथ मारपीट करते रहे।और हमारे शरीर से सोने के आभूषण भी छीन लिया।किसी तरह से मै महिला थाने के अंदर जान बचाकर भागी तो यह लोग अंदर पहुच गए।और गुंडागर्दी करते हुए महिला थाने की बत्ती को बुझा कर मेरे साथ जमकर मारपीट की इस दौरान पुलिसकर्मी मुझे बचाने में लगे रहे लेकिन यह लोग गुंडागर्दी करते हुए मेरे साथ जमकर मारपीट की इस मारपीट में इन लोगों ने मेरे शरीर से सोने के आभूषणों को छीन लिया साथ ही मेरे सर के बाल भी नू चलिए और जमकर मारपीट की और मुझे धमकी भी दिया गया कि तुम्हें हम जान से मार देंगे।इस दौरान निशा किन्नर में आरोप लगाते हुए कहा कि किन्नर कल्याण बोर्ड की महामंडलेश्वर कनकेश्वर नंदगिरी और उनके गुर्गों से मुझे जमकर मारापीटा है। मैंने पुलिस को तहरीर दे दिया है पुलिस मेरा मेडिकल कराने के लिए मुझे जिला चिकित्सालय ले आई है। मैं मांग करती हूं कि ऐसे गोविंदा का गर्दी करने वाले किन्नरों के ऊपर पुलिस कड़ी कार्रवाई करें ताकि इस तरह से यह तांडव ना मचा था तो इन लोगों ने महिला थाना परिसर में मेरे साथ मारपीट की है जो खुलेआम गुंडई है

AD4A