WhatsApp Channel Link

Gorakhpur News: गोरखपुर में देवरिया बाईपास रोड पर मुख्यमंत्री पड़ते ही गरीब महिला को मिला पक्का मकान

गोरखपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में गोरखपुर में चल रहे निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने जरूरतमंद मंजू को छत का आश्वासन दिया। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि मंजू को जल्द से जल्द आवास उपलब्ध कराया जाए। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सरकार हर जरूरतमंद को आवास उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने विभिन्न निर्माण परियोजनाओं की प्रगति की भी समीक्षा की और अधिकारियों को काम में तेजी लाने का निर्देश दिया।

गोरखपुर में योगी आदित्यनाथ का दौरा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में चल रहे विभिन्न निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कार्यों की प्रगति की समीक्षा की और अधिकारियों को निर्देश दिए कि काम समय पर पूरा किया जाए। योगी ने कहा कि सरकार का उद्देश्य विकास को गति देना और जनता को सभी सुविधाएं मुहैया कराना है। उन्होंने कहा कि किसी भी जरूरतमंद को बिना आवास के नहीं छोड़ा जाएगा। इस दौरान उन्होंने मंजू से मिलकर उसे छत का आश्वासन दिया।

AD

 

जरूरतमंद मंजू को मिला आवास का आश्वासन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर के दौरे के दौरान मंजू से मुलाकात की, जो अपने परिवार के साथ बेघर थी। मंजू ने अपनी समस्या मुख्यमंत्री के सामने रखी, जिस पर योगी आदित्यनाथ ने तुरंत संज्ञान लेते हुए अधिकारियों को निर्देश दिए कि मंजू को आवास उपलब्ध कराया जाए। मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार हर जरूरतमंद को छत मुहैया कराने के लिए प्रतिबद्ध है और जल्द ही मंजू को भी आवास मिलेगा।

विकास कार्यों की प्रगति की समीक्षा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में चल रहे विभिन्न विकास कार्यों की प्रगति की भी समीक्षा की। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि सभी परियोजनाएं समय पर पूरी की जाएं और गुणवत्ता में कोई कमी न रहे। योगी ने कहा कि सरकार का लक्ष्य विकास को गति देना है और इसके लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

मुख्यमंत्री का संदेश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सरकार हर नागरिक को सभी मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि सरकार का उद्देश्य विकास को गति देना और जनता की समस्याओं का समाधान करना है। योगी ने कहा कि सरकार हर जरूरतमंद को छत, बिजली, पानी और अन्य सुविधाएं मुहैया कराने के लिए लगातार काम कर रही है। उन्होंने कहा कि गोरखपुर में चल रहे निर्माण कार्यों को जल्द ही पूरा किया जाएगा और जनता को सभी सुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी।

AD4A