Gorakhpur news: गोरखपुर में नई नवेली दुल्हन पति के साथ की ऐसी हरकत की जाना पड़ा पुलिस थाना पूरा परिवार सदमे में

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जनपद में एक हैरान कर देने वाली मामला सामने आई है जहां एक नई नवेली दुल्हन अपने ही पति के साथ की ऐसी हरकत पति को जाना पड़ा पुलिस थाने।

बदलते समय में इंसान की मानसिक सोच भी बदल गई है जिस वजह से दुनिया में बहुत कुछ देखने को मिल रहा है ऐसे ही मामला गोरखपुर में देखने को मिला जहां एक युवती के शादी गोरखपुर जनपद के ही एक युवक से उसके माता-पिता 14 अप्रैल को कर दिए लेकिन नई नवेली दुल्हन ने दूल्हा के साथ जो कि उसे कभी वह भूल नहीं पाएगा क्योंकि मात्र 16 दिन में ही नई नवेली दुल्हन पति को छोड़ प्रेमी संग फरार हो गई इसके बाद दूल्हा का पूरा परिवार सदमे में है मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गुलरिहा थाना क्षेत्र के एक मैरिज हॉल में लड़की की अपनी चचेरी बहन की शादी में शामिल होने के लिए पति के के साथ गुलरिहा थाना क्षेत्र में पहुंची थी कि अचानक मैरिज हॉल से नई नवेली दुल्हन ही गायब हो गई।

AD

 

पिपरई थाना क्षेत्र के दूल्हा अपनी दुल्हन की काफी तलाश किया लेकिन उसे कहीं नहीं मिली इसके बाद उसे जानकारी हुई कि वह अपने प्रेमी के संग फरार हो गई है, थक हार कर दूल्हा पिपराइच थाना पहुंचा जहां पुलिस को तहरीर देकर दो युवकों पर पत्नी की अपहरण का केस दर्ज कराया पुलिस तलाश कर रही थी तब तक नई नवेली दुल्हन बुधवार को अपने प्रेमी के साथ गुलरिहा थाना पहुंची, पुलिस के पूछताछ में लड़की ने बताई कि मैं अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती हूं मैं प्रेमी के साथ रहना चाहती हूं।

सूचना पाकर लड़की के परिवार वाले और प्रेमी युवक के मां पहुंची उसने दोनों को घर में रखने से इनकार कर दिया काफी मनाने की कोशिश गया लेकिन प्रेमी युवक के मां ने दोनों को घर में रखने से साफ इनकार कर दी जिसके बाद समझने का प्रयास किया गया लेकिन दोनों पर कोई असर नहीं पड़ा।

दूल्हे का पूरा परिवार सदमे में है धूमधाम से शादी किया गया जिसमें परिवार ने काफी पैसा खर्च किया जिसको लेकर दूल्हे के परिवार काफी दुखी है और लड़की के घर वालों से यह पूछ रहा है कि जब आप लोगों को पता था यह सारी बातें तो पहले क्यों नहीं बताएं। सीओ चौरी चौरा नितिन तनेजा ने बताया की दोनों बालिक हैं पूछताछ की जा रही है बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी

AD4A