Gonda news: यूपी के गोंडा जनपद में 68 वर्ष के बुजुर्ग ने 18 वर्षीय युवती से रचाई शादी बना चर्चा का विषय

उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 68 साल का बुजुर्ग एक 18 साल की युवती से शादी रचा लिया है जिसके बाद गांव में खूब चर्चा हो रहा है जिस का मुख्य कारण यह है।

अपने अक्सर देखा होगा कि शादी विवाह उम्र से थोड़ी कम या ज्यादा में किजाती है लेकिन एक युवती ने 68 साल की बुजुर्ग से शादी रचली इसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है आपको बता दें कि यह पूरा मामला गोंडा जनपद का है जहां एक युवक अपने प्रेम जाल में फंसा कर एक युवती को उसे के घर से भागकर अपने घर लेकर पहुंचा लेकिन घर में विरोध होने लगा जिस वजह से युवक ने युवती को अपने चाचा के घर पर रख दिया इसके बाद पता चला कि लड़की 6 माह की गर्भवती हो गई है जिसके बाद विवाद बढ़ते देख बुजुर्ग ने शादी रचा ली।

AD

 

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले की उमड़ी बेगमगंज थाने के एक गांव का है जहां बुजुर्ग 18 वर्षीय लड़की से शादी किया है यह शादी गांव सहित क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है वहीं युवती की बुजुर्ग से शादी को लेकर लगातार कई तरह के बातें फैल रही हैं कुछ लोगों के द्वारा बताया जा रहा है कि उमरी क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले गंगाराम यादव के भाई का लड़का ननकु 1 वर्ष पहले एक गांव की रहने वाली 18 वर्षीय लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसा कर लाया था जबकि युवक पहले से ही शादीशुदा था जिस वजह से घर वालों ने काफी विरोध किया तो युवक ने घर वालों के दबाव की वजह से काफी परेशान हो गया जिसके बाद युवक ने युवती को अपने चाचा गंगाराम यादव के घर पर छोड़ दिया था।

लड़की गंगा यादव के घर रहने लगी जिसके बाद 3 महीने बाद ननकू के चाची की मौत हो गई। ननकु के चाचा के पास कोई संतान नहीं था इसके बाद गंगा यादव को यह पता चले कि उसके घर में रह रही लड़की 6 महीने की गर्भवती है जिसके बाद वह काफी हैरान और परेशान हो गया। इसके बाद ग्रामीण गंगा यादव पर शादी करने की दवा बनाने लगे इस मामले में खुद को फसता देख गंगा यादव ने 18 साल की लड़की से शादी कर लिया जो क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है वही इसको लेकर अलग-अलग लोग अलग-अलग बात कर रहे हैं।

68 साल की बुजुर्ग और 18 साल की लड़की की शादी का चर्चा इतना फैल गया है कि लोग एक दूसरे से यही बात कर रहे हैं , वहीं कुछ लोगों का यह भी कहना है कि गंगाराम का कोई संतान नहीं है जिस वजह से जमीन के लालच में उनकी शादी करवाई गई है गंगाराम के भाई रामकिशन ने भी कहा की शादी जमीं के लालच में गांव वालों ने आपस में मिली भगत करके भाई से जबरन शादी करवाए है।

AD4A