WhatsApp Channel Link

घोर कलयुग भाई बहन ने कर ली शादी दोनों में हुआ था गहरा प्यार

Fierce Kalyug brother and sister got married, both had deep love

आजकल दुनिया में रिश्तो का कोई अहमियत नहीं रह गया है अक्सर देखा जा रहा है कि लोग पवित्र रिश्ते में ही शादी कर रहे हैं ऐसी ही एक घटना देखने को मिला है ।

बात किजाए भारत की संस्कृति दुनिया में अलग है दुनिया का सबसे पवित्र रिश्ता भाई-बहन का माना जाता है भाई-बहन की वह पवित्र रिश्ता है कुछ लोग तार-तार कर रहे हैं ।

AD

 

यह खबर है भारत से 15 हजार किलोमीटर दूर ब्राजील की जहां रिश्ते में भाई बहन आपस में रचा ली शादी भारत को छोड़ दे तो अन्य देशों में अब ज्यादातर या देखने को मिल रहा है कि भाई बहन में शादी हो रहे हैं कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो महिला की उम्र लगभग 30 साल है और महिला के पति का उम्र 60 साल है जो उसका भाई लगेगा लड़की का कहना है कि हम अपने भाई से पिता के घर पर पहली बार मिली थी तभी से मुझे प्यार हो गया लड़की का नाम डेबोरा पिक्सोटो है कहती हैं की मेरे और मेरे पति की उम्र में 30 साल का फर्क है फिर भी मुझे अच्छे लगते हैं लेकिन लड़की को लोगों का ताना सुनना पड़ाता है क्योंकि पति 60 साल का बुजुर्ग और में 30 साल की यंग हु।
लड़की कहती है कि मैं अपनी जिंदगी में पहली बार किसी बुजुर्ग आदमी के साथ रिलेशन में रहती हूं लेकिन मैं इनके साथ बहुत खुश हूं । इन दोनों कपल प्यार होने के बाद 3 महीने तक एक साथ तक घूमे डेट पर गए उसके बाद दोनों ने शादी कर ली अब इनकी शादी 6 साल हो गई है डेबोरा पिक्सोटो कहती हैं कि लोग मुझे ताना इसलिए मारते हैं कि मैं अपने से ज्यादा उम्र के व्यक्ति से शादी की हूं और लोगों का कहना है कि मैं पैसे के लिए बुजुर्ग सब के साथ रहती हूं ।
आप इस रिश्ते को क्या नाम देंगे नीचे कमेंट करके अवश्य बताएं

AD4A