WhatsApp Channel Link

deoria salempur news: सलेमपुर मैं हादसा हैंडपंप में करंट आने से मां-बेटी की मौत, किसी को नहीं लग पाई हादसे की भनक

सलेमपुर नगर पंचायत के परशुराम धाम वार्ड में शुक्रवार को दोपहर बाद हैंडपंप में लगे टिल्लू पंप में करंट उतरने से मां और बेटी की मौत हो गई। आसपास के लोगों ने दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

AD

 

देवरिया जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां सलेमपुर नगर पंचायत के परशुराम धाम वार्ड में शुक्रवार को दोपहर बाद हैंडपंप में लगे टिल्लू पंप में करंट उतरने से मां और बेटी की मौत हो गई। आसपास के लोगों ने दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।
नगर पंचायत के वार्ड नंबर 12 परशुरम धाम वार्ड निवासी कृष्ण कुमार जायसवाल सऊदी अरब में रहकर प्राइवेट नौकरी करते हैं। शुक्रवार को उनकी पत्नी सरोज जायसवाल (48) व बेटी भूमि जायसवाल (18) घर का गेट बंद कर अंदर थीं। जब उनकी छोटी बेटी स्कूल से घर दोपहर बाद करीब दो बजे आई तब घर का मेन दरवाजा बंद था। आवाज लगाई, लेकिन नहीं खुला।


अनहोनी की बात कह छोटी बेटी चिल्लाने लगी। शोर सुन अगल-बगल के लोगों ने खिड़की के रास्ते जब घर के अंदर प्रवेश किया तो हैंडपंप से चिपकर मां-बेटी ऊपर नीचे गिरी पड़ी थीं। आनन-फानन लोगों ने दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

AD4A