Deoria News: देवरिया में नामांकन का समय हो रहा था खत्म तो भाजपा नेता ने लगा दी दौड़ देखें वीडियो

पूरे भारत में लोकसभा चुनाव चल रहा है जहां अलग-अलग रंग देखने को मिल रहा है तीन चरणों का मतदान हो चुका है देवरिया में 1 जून को मतदान होना है जिसको लेकर नामांकन प्रक्रिया जारी है लेकिन देवरिया जनपद में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी शशांक मणि त्रिपाठी का दौड़ते हुए वीडियो हो रहा है खूब वायरल।

लोकसभा चुनाव को लेकर देवरिया जनपद में चुनावी माहौल हो गया है जिसको लेकर सभी राजनीतिक पार्टी के नेता कार्यकर्ता चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं अपने प्रत्याशी के पक्ष में कार्यकर्ता वोट मांग रहे हैं तो दूसरे तरफ प्रत्याशी नुक्कड़ सभा कर अपना विकास प्लान लोगों को समझा रहे हैं इसी बीच देवरिया जनपद में एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है।

AD

 

भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी शशांक मणि त्रिपाठी जब नामांकन करने 9 मई बृहस्पतिवार को जा रहे थे उस समय उनकी दौड़ते हुए वीडियो खूब वायरल हो रही वीडियो में देखा जा रहा है कि शशांक मणि, भाजपा जिला अध्यक्ष, सहित उनके प्रस्तावक दौड़ते हुए नामांकन कार्यालय में जा रहे हैं। वही नेताजी की दौड़ देख भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह भर गया भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी देश के विकास के लिए इसी तरह से हमेशा दौड़ लगाती है, इस दौरान नेताजी से पूछा गया कि आपने क्यों दौड़ लगाई तो नेताजी का जवाब भी कुछ अलग ही था।

देवरिया जनपद के भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी शशांक मणि त्रिपाठी से पूछा गया कि आप क्यों नामांकन के समय क्यों दौड़ लगाई उन्होंने कहा कि मैं बचपन से ही आईआईटी में दौड़ लगाया हूं और जनता का प्यार आशीर्वाद इतना मिला की जनता से मिलते जुलते ही काफी समय बीत गया नामांकन में कुछ समय बची थी जिस वजह से दौड़ लगाना पड़ा लेकिन यह दौड़ कम नहीं होगी जीत के बाद भी देवरिया जनपद के विकास के लिए मैं इसी तरह का दौड़ लगाऊंगा और देवरिया जनपद को आदर्श स्मार्ट शहर बनाऊंगा जिसे देवरिया जनपद की अपनी अलग पहचान होगी।

इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए शशांक मणि त्रिपाठी ने बताया की मैं देवरिया में रोजगार के लिए कई सारे कार्य कर रहे हैं देवरिया में रोजगार से संबंधित अभी भी कई कार्य मेरे द्वारा कराया जा रहा है जिसमें युवाओं को रोजगार मिल रहा है। देवरिया की जनता अगर आशीर्वाद प्यार देकर मुझे जीत कर दिल्ली भेजने का कार्य करती है तो में देवरिया के युवाओं से वादा करता हूं कि देवरिया में रोजगार के लिए बहुत कुछ होगा।

AD4A