WhatsApp Channel Link

Deoria News: देवरिया में हैवान बना पिता, पत्नी और बेटी की सिर कुचल कर की हत्या

देवरिया जनपद के मईल थाना क्षेत्र एक गांव में किसी बात को लेकर पत्नी से हुई विवाद के वजह से पत्नी के सिर कुचल कर हत्या करदी फिर बेटी को भी नहीं छोड़ा नशे में धुत व्यक्ति ने यह खूनी खेल उस समय खेला जब पूरा गांव गुरुवार रात खाना खाकर सो गया था।

यह पूरा मामला देवरिया जनपद के मईल थाना क्षेत्र के बिसौली माफी गांव का है जहा मामूली सी बात को लेकर इतनी बड़ी घटना को अंजाम देने के बाद पत्नी और 12 साल की बेटी का शव कमरे में बंद कर फरार हो गया, सूचना पाकर मौके पर पहुंची मईल थाना पुलिस कमरे का दरवाजा तोड़कर पत्नी और बेटी का शव बाहर निकाला शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

AD

 

मईल थाना पुलिस के द्वारा फरार बेटी और पत्नी की हत्या के आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है, मईल थाना क्षेत्र के बिसौली निवासी बबलू कुमार, बताया जा रहा है कि शराब के नशे में धुत था। मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि बबलू प्रतिदिन शराब की नशे में रहता था पत्नी दुर्गावती और बेटी प्रीति के साथ मारपीट करता रहता था, अचानक गुरुवार की रात बबलू शराब के नशे में आया और पत्नी से किसी बात को लेकर कहा सुनी करने लगा इसी बीच घर में मौजूद सिलपट्टी से अपनी पत्नी दुर्गावती का सिर कुचल कर मौत के घाट उतार दिया, मां की मौत के बाद बेटी प्रीति चीखने चिल्लाने लगी यह देखकर बबलू ने अपनी बेटी की भी सिर सिलपट्टी के पत्थर से कुचलकर मार डाला और दोनों को एक कमरे में बंद कर घर से फरार हो गया।

पड़ोसियों की सूचना पर थाना अध्यक्ष गोरखनाथ सरोज मौके पर पहुंचे शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी सूचना पाकर एएसपी भीम कुमार गौतम मौके पर पहुंचे घटना की जानकारी ली और आवश्यक कार्रवाई के दिशा निर्देश दिए। एएसपी भीम कुमार गौतम ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है आरोपी पति से पूछताछ की जा रही है हत्या का कारण परिवार की कलह बताई गई है।

AD4A