Deoria News: देवरिया में पिता ने अपने ही बेटी के साथ किया दुष्कर्म

उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद में एक हैरान कर देने वाले मामला सामने आया है, हैवान पिता ने अपने बेटी के साथ किया दुष्कर्म बेटी की हालत नाजुक गोरखपुर में चल रहा है इलाज।

दुनिया में अगर किसी रिश्ते पर विश्वास है तो वह होता है पिता और बेटी की रिश्ते लेकिन एक कलयुग के पिता ने इस रिश्ते को भी कलंकित कर दिया यह पूरा मामला देवरिया जनपद के महुआडीह थाना क्षेत्र के एक गांव की है जहां कलयुग के हैवान पिता ने अपने ही 9 साल की मासूम बेटी के साथ कर दी हैवानियत पूरा गांव पिता की हैवानियत से गुस्सा से हुए लाल आरोपी पिता की कर दी पिटाई। खून से लथपथ कमरे में देख 9 साल की बेटी को घर वालों की होश उड़ गई।

AD

 

बच्ची की हालत नाजुक देख नजदीकी सीएचसी लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालात देखकर महर्षि देवरहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया, बच्ची की हालत गंभीर देख मेडिकल कॉलेज से डॉक्टर ने गोरखपुर के लिए बच्ची को रेफर कर दिया। महुआडीह थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार को 9 वर्ष की बच्ची अपने घर के कमरे में सो रही थी इसी बीच पिता बेटी को अकेले पाकर हैवानियत की सारी हदें पार कर दी अपने ही 9 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया, बच्ची चीखती चिल्लाती रही लेकिन हैवान पिता को बच्ची पर रहम नहीं आई।

खून से लथपथ बेटी बेहोशी की हालत में कमरे में पड़ी थी उसी कमरे में किसी काम से उसके बाबा पहुंचे तो यह बच्ची की हालत देखकर पैरो तले जमीन खिसक गई बाबा की शोर मचाने पर ग्रामीण एकत्रित हुए, पिता की हैवानियत की जानकारी होते ही गांव में खलबली मच गई और लोग काफी आक्रोशित हो गए, जिसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी पिता को पकड़ कर पिटाई कर दी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी पिता को हिरासत में लेकर थाने चली गई।

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि आरोपी की पत्नी का 1 वर्ष पूर्व में विवाद के बाद जहर खाली थी जिस वजह से बच्ची की मां की मौत हो गई।

इस संबंध में महुआडीह थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है, सीओ सिटी संजय कुमार रेड्डी ने बताया कि मामला संज्ञान में है मुकदमा लिखा जा रहा है विधि कार्रवाई की जाएगी।

AD4A