WhatsApp Channel Link

देवरिया सलेमपुर भारतीय जनता पार्टी जिलाकार्यसमिति के उदघाटन

भारतीय जनता पार्टी जिलाकार्यसमिति के उदघाटन सत्र को श्री रैनाथ ब्रह्मदेव महाविद्यालय सलेमपुर में सम्बोधित करते हुए प्रदेश सरकार के कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही ने कहा कि प्रदेश की राजनीति में देवरिया का प्रतिनिधित्व पहले से ही रहा है।
पंडित दुर्गा प्रसाद मिश्र भाजपा के पहले विधायक रहे।परन्तु जनता के आशीर्वाद से आज हम दूसरी बार पूर्ण बहुमत से प्रदेश की सत्ता में है। इसीलिए हमारी भूमिका और बढ़ जाती है।
लोकतंत्र हमारी पार्टी की पंचनिष्ठा में से एक है।
राष्ट्रवाद हमारी पहचान है। हम राष्ट्रवाद के पोषक रहे है।
मोदी को रोकने के लिए देश की सारी नकारात्मक ताकते एक हो गयी है। राहुल गांधी का भारत जोड़ो यात्रा असफल रहा फिर भी भाजपा को रोकने के लिए ये लोग कुछ भी करेंगे।
भाजपा 2024 में लोकसभा का चुनाव न जीते इसके लिए सारे विपक्षी जनता में भ्रम पैदा करने की कोशिश कर रहे है ।
इसीलिए देश को विकास और राष्ट्रवाद के मुद्दे को हटाने के लिए रामचरित्रमानस पर अपने स्वभाव के अनुसार टिप्पणी कर रहे है।
भारत की संस्कृति पर आघात और कुठाराघात करने की आदत सपा ,बसपा,कांग्रेस और वामपंथियों की पुरानी रही है।
ये देश को तोड़ने वाली पार्टियां है।भारतीय जनता पार्टी देश को जोड़ने का काम करती है। देश आगे भी जुड़ा रहे यह चुनौती इस कार्यसमिति की बैठक में स्वीकार करे ।
आज भारत प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में आर्थिक सफलता प्राप्त कर रहा है जिसका विदेशी संस्थाये भी प्रसन्नता कर रही है। आज भारत विश्व के शक्तिशाली अर्थव्यवस्था वाले देशों के समूह जी 20 की अध्यक्षता करने जा रहा है जो देशवासियों के लिए गौरव का विषय है। आज मोदी के नेतृत्व में भारत की स्वीकार्यता पूरे विश्व मे बढ़ी है। उत्तर प्रदेश के अन्दर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में 17 लाख करोड़ से अधिक का निवेश इस वर्ष आया है।
गुंडे माफिया आज जेल के अन्दर है इसलिये प्रदेश में निवेश के लिए निवेशकर्ताओं में भरोसा बढ़ा है।
डाटा प्रबंधन संगठन विस्तार का आधारभूत अंग-शलभ
भारतीय जनता पार्टी कार्यसमिति की द्वितीय सत्र में सदर विधायक शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा कि
डाटा प्रबंधन पार्टी के विस्तार का आधारभूत अंग है। जिस तरह से पार्टी का विस्तार निचले स्तर तक हुआ है इस विस्तार को और आगे ले जाना है।
ऐसी परिस्थिति में पार्टी समस्त दायित्यवान कार्यकर्ताओ का डाटा एक प्लेटफार्म यानी राष्ट्रीय स्तर से लेकर बूथ स्तर तक हो डाटा प्रबंधन का कार्य शुरू किया है।
इसलिए पार्टी ने सरल एप्प का निर्माण किया है।
भारतीय जनता पार्टी के तीसरे सत्र प्रस्ताव में राजनीतिक प्रस्ताव जिला उपाध्यक्ष अरूण कुमार सिंह ने रखा जिसके समर्थन में जिला महामंत्री रविन्द्र किशोर कौशल,जिलामंत्री निर्मला गौतम,जिलामंत्री महेश मणि और जिला महामंत्री जितेन्द्र सिंह ,पवन कुमार मिश्र ने अपनी बात रखी।
राजनीतिक प्रस्ताव में केन्द्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार द्वारा देश प्रदेश और जनपद में किये जा रहे जनकल्याणकारी कार्यो के लिए धन्यवाद किया।
और कार्यसमिति ने उन राजनैतिक दलों के खिलाफ सामाजिक सौहार्द बनाये रखने का संकल्प प्रस्ताव पास किया जो व्यक्ति हमारे संस्कृति और मान्य मूल्यों के विरूद्ध अपमानजनक टिप्पड़ी कर प्रदेश में जातीय एवम वर्ग संघर्ष पैदा करना चाहती है।
जिला प्रभारी ने दी आगामी कार्यक्रमों की जानकारी
जिलाकार्यसमिति के चौथे सत्र आगामी कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए जिला प्रभारी सुनील गुप्ता ने कहा कि पार्टी द्वारा पन्ना प्रमुख और उनकी पांच सदस्यी समिति बनाई जानी है।
निकाय चुनाव में पार्टी प्रचण्ड विजय हासिल कर इसके लिए कई प्रकार के कार्यक्रम किये जा रहे है। पार्टी के सभी दायित्यवान का डाटा एक प्लेटफार्म पर उपलब्ध हो इसके लिए सरल एप्प डाउनलोड करा डाटा फीड कराये जाना है।
जनप्रतिनिधियों ने गिनाया सरकार की उपलब्धियां
भाजपा जिलाकार्यसमिति के पांचवें और अंतिम सत्र समापन में जनप्रतिनिधियों ने केंद्र और प्रदेश सरकार के उपलब्धियों का बखान किया।
जिला पंचायत अध्यक्ष गिरीशचन्द्र तिवारी ने कहा कि भाजपा सरकार समाज के सभी वर्ग के हितो में अनेक योजना चला रही है।
सरकार की योजनाओं का लाभ सीधे आम जनता तक पहुँच रही है।
राज्यमंत्री विजयलक्ष्मी गौतम ने कहा कि भाजपा की सरकार गांव,गरीब,किसान,नौजवान, मजदूर,महिला,शोषित ,वंचितों को ध्यान में रख कर काम कर रही है।
बरहज विधायक दीपक मिश्रा शाका ने केंद्र और प्रदेश की योजनाओं को विस्तार से बताया।
कार्यसमिति में ये रहे मौजूद
जिलाध्यक्ष अंतर्यामी सिंह,छठ्ठेलाल निगम,मार्कण्डेय शाही,
विजयबहादुर दूबे,निशिरंजन तिवारी,राजेश कुमार मिश्र,अजय शाही,अजय दूबे, गंगा कुशवाहा,प्रमोद शाही,श्रीनिवासन मणि,रमेश सिंह,रामाज्ञा चौहान, अभिषेक जायसवाल,अम्बिकेश पाण्डेय,तेजबहादुर पाल,शिवेश पाण्डेय, प्रभाकर राय,अमित सिंह,मुन्नी लाल,अमरेश सिंह,पिंटू जायसवाल,रामाशीष गुप्ता,निखिल सिंह,कन्हैया लाल जायसवाल,रामदास मिश्र,राजकुमार शाही,शशांक मणि,त्रिपुणायक विश्वकर्मा,बलराम उपाध्याय आदि रहे।

AD4A