WhatsApp Channel Link

देवरिया जनपद: दबंगों ने युवक की नाक काटी, घायल को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज किया गया रेफर

देवरिया जनपद के सलेमपुर थाना क्षेत्र के चकरवा आसरे गांव में दबंगों की दहशत का एक और मामला सामने आया है। गांव के एक युवक की नाक को दो हिस्सों में काटकर दबंगों ने उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना के बाद घायल युवक को तत्काल मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां से उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया।

प्रतीकात्मक फोटो

प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह घटना चकरवा आसरे गांव की है। पीड़ित युवक का नाम [युवक का नाम] बताया जा रहा है। घटना के समय युवक अपने घर के पास ही था, जब कुछ दबंग लोग वहां पहुंचे और किसी पुरानी रंजिश को लेकर उस पर हमला कर दिया। इस हमले में युवक की नाक को धारदार हथियार से काट दिया गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

AD

 

घटना के बाद, स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया और घायल युवक को नजदीकी मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। वहां उसकी हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया, जहां उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

इस घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि दोषियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

इस घटना ने गांव वालों को दहशत में डाल दिया है और लोगों में सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ गई है। पुलिस ने गांव में सुरक्षा बढ़ा दी है और गश्त तेज कर दी है ताकि ऐसी घटनाएं फिर से न हों। प्रशासन भी मामले पर कड़ी नजर रखे हुए है और न्याय दिलाने का आश्वासन दे रहा है।

AD4A