WhatsApp Channel Link

देवरिया। पिता ने बेटी को एक लाख रुपये में बेचने की तैयारी

देवरिया। पिता ने बेटी को एक लाख रुपये में बेचने की तैयारी की तो बेटी और पत्नी ने इसका विरोध किया। इस पर पति ने मारपीट कर घर में बंद कर दिया। इसके बाद जब पति का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने अपनी ही पत्नी के बाल काट दिए। महिला की तहरीर पर सदर कोतवाली पुलिस ने आरोपी पति के विरुद्ध मारपीट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। महिला बेटियों के साथ मायके में रह रही है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के खोराराम गांव के खलहवा टोला की रहने वाली बबिता देवी ने बताया कि वह अपनी बड़ी बेटी की शादी खोज रही है। इसी बीच उसके शराबी पति अवधेश चौहान ने बेटी को मुरादाबाद के रहने वाले व्यक्ति से एक लाख रुपये में बेचने का सौदा कर दिया। 23 जून की रात में अवधेश शराब के नशे में घर पहुंचा तो बेटी और उसकी मां ने इसका विरोध किया तो उन्हें मारा पीटा।

साथ ही महिला के बाल काट काटकर उसे और बेटियों को कमरे में बंद कर दिया। इसके बारे में 24 जून को महिला के मायके जानकारी हुई तो परिवार के लोग खोराराम पहुंचे और महिला और उसके बेटियों को साथ ले जाने की तैयारी करने लगे तो अवधेश विवाद करने लगा। आसपास के लोगों के सहयोग से मायके वाले बबिता और उसके बेटियों को अपने साथ लेकर जाने लगे। अवधेश उन्हें अमेठी मंदिर के पास घेर कर मारपीट करने लगा। आस पास के लोगों ने बीच बचाव किया। पीड़ित महिला की तहरीर पर सदर कोतवाली पुलिस ने अवधेश चौहान पुत्र चन्नर चौहान निवासी खोराराम बलहवा टोला थाना सदर कोतवाली के विरुद्ध धारा 323,342,352 और 506 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया।

AD

 

AD4A