WhatsApp Channel Link

देवरिया में व्यवसायी का दिनदहाड़े अपहरण बिहार के अपराधियों पर संदेह-पुलिस ने बिहार सीमा पर शुरू की छापेमारी deoria news

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के बघौचघाट थाना क्षेत्र के नौगांव के रहने वाले रेडीमेड व्यवसाई मनोज कुशवाहा का रहस्य में हालत में अपहरण कर लिया गया।

दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद पूरे जिले में सनसनी फैल गई। एसपी ने घटनास्थल का दौरा किया और पुलिस ने तत्काल बिहार सीमा पर छापेमारी शुरू कर दी।

ऐसे हुआ अपहरण

AD

 

परिवार के लोगों के अनुसार मनोज सुबह टहलने के लिए निकले थे लेकिन नौ बजे तक घर नहीं पहुंचे। इसके बाद स्वजन ने इसकी सूचना बघौचघाट थाने को दी। मनोज कुशवाहा का मोबाइल बंद है। बिहार बॉर्डर पर पुलिस की टीम लगाई गई है। दो टीम बिहार के लिए निकल चुकी है। बिहार की सीमावर्ती गांव एवं पगडंडी पर चेकिंग की जा रही है।

मौके पर पहुंचे एसपी

विज्ञापन

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा बघौचघाट थाने पहुंचकर परिवार के लोगों से मुलाकात की। एसपी शर्मा ने बताया कि परिवार के लोगों ने मनोज कुशवाहा के गायब होने की सूचना दी है अपहरण की आशंका जताई जा रही है पुलिस टीम लगाई गई है उनकी मोबाइल फोन को सर्विलांस पर लगाया गया है मनोज का मोबाइल इस समय बंद है।

माता सुरसती देवी से दो बार हुई बात

स्वजन ने बताया कि सुबह करीब दस बजे दुकानदार मनोज ने दो बार अपनी माता सुरसती देवी के मोबाइल पर फोन किया था। अपनी माता को बताया कि कुछ लोगों ने मुझे उठा लिया है। कहां रखा है, इसके बारे में मुझे पता नहीं है। पापा से बात कराओ। इसके बाद से मोबाइल स्विच आफ आ रहा है। मौके पर एसपी संकल्प शर्मा ने पहुंचकर घटना की जानकारी ली। प्रभारी निरीक्षक उपेंद्र कुमार मिश्र दुकानदार मनोज के पिता को साथ लेकर बिहार के सिवान की तरफ निकल गए हैं। उनके अलावा एसओजी टीम को लगाया गया है।
दुकानदार के अपहरण की सूचना मिली है। पुलिस की कई टीमें लगाई गई है।मौके पर पहुंचकर छानबीन की जा रही है। – संकल्प शर्मा, एसपी देवरिया

AD4A