WhatsApp Channel Link

Vanaras vande Bharat tren: बनारस से दिल्ली के लिए एक और वंदे भारत ट्रेन का प्रधानमंत्री किए शुरुआत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा देश को एक और वंदे भारत ट्रेन समर्पित कर दिया गया है प्रधानमंत्री ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी से वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया जो बनारस से दिल्ली तक चलेगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा काशी के धरती से कई परियोजनाओं को हरी झंडी दिखाई गया जिसमें दोहरीघाट से मऊ तक एक नई रेल लाइन को शुरू किया गया और वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाएं बनारस से दिल्ली के बीच में चलेगी वंदे भारत ट्रेन जो प्रयागराज कानपुर दिल्ली तक चलेगी बनारस जंक्शन पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा आम जनता को यह बड़ा सौगात मिला है बनारस और दिल्ली आने जाने वाले लोगों के लिए कोई समस्या नहीं होगी देश की हाईटेक ट्रेन वंदे भारत से अब बनारस और दिल्ली के बीच में यात्रा करने पर सुखद और आसान होगा वंदे भारत ट्रेन सुबह 6:00 बजे बनारस रेलवे स्टेशन से रवाना होगी 7:39 पर प्रयागराज पहुंचेगी प्रयागराज से कानपुर के लिए चलेगी कानपुर से सीधा दिल्ली रात्रि 11:00 बजे के आसपास पहुंचेगी।

बनारस कॉरिडोर बनने के बाद पर्यटक की संख्या बढ़ गई है जिस वजह से बनारस जिस वजह से बनारस को देश के हर कोने से जोड़ा जा रहा है कि यहां तक पर्यटक आसानी से बनारस पहुंच सके वहीं अब इस वंदे भारत ट्रेन के चालू हो जाने पर बनारस वीडियो ने खुशी जाहिर की

AD4A