Pawan Singh:इस वजह से पवन सिंह नहीं लड़ेंगे चुनाव हुआ खुलासा

भोजपुरी की मशहूर अभिनेता सिंगर पवन सिंह को भारतीय जनता पार्टी ने आसनसोल से टिकट देकर अपना उम्मीदवार बनाया था लेकिन अचानक पवन सिंह ने x.com पर इसकी जानकारी दी कि वह चुनाव नहीं लड़ेंगे इसके बारे में बड़ा खुलासा हुआ है।

लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टी तैयारी में जुटी हुई हैं राजनीतिक पार्टी यह मंथन कर रहे हैं किसको कहां से टिकट दिया जाए और कौन विजई होगा जिसको लेकर राजनीतिक पार्टी के पद अधिकारियों की बैठक हो रही है और प्रत्याशी की चुनाव की जा रही है भारतीय जनता पार्टी ने 195 लोक सभा सीट पर अपनी उम्मीदवारों का लिस्ट जारी कर दिया है जिसमें 195 में पवन सिंह भी शामिल थे जिन्हें आसनसोल लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी ने उम्मीदवार बनाया था लेकिन अचानक पवन सिंह क्यों चुनाव लड़ने से मना कर दिए इसके बारे में बहुत लोग नहीं जानते हैं।

बताया यह जा रहा है कि पवन सिंह को प्रत्याशी घोषित होने के बाद त्रिमूल कांग्रेस के नेता पवन सिंह का सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से विरोध कर रहे थे, पवन सिंह के खिलाफ आक्रोश खड़ा करने की कोशिश की गई इसी बीच पवन सिंह की एक गाना बंगाल की बेटी को लेकर बंगाल की अस्मिता और संस्कृति को खतरा बताते हुए उनके खिलाफ कैंपेन चलाया जरहा था। टीएमसी नेता साकेत गोखले के द्वारा यह लिखा गया कि पवन सिंह महिलाओं को लेकर अश्लील वीडियो बनाते हैं।

AD

 

कहां जा रहा है कि उनके गाने और फिल्में जिस तरह से बंगाली महिलाओं को दिखाया गया है इसको लेकर काफी बवाल मचा हुआ सोशल मीडिया है उनका पूरे वीडियो शेयर किया जा रहा है, बंगाल में भारी संख्या में टीएमसी बल्कि पार्टी के नेताओं ने भी उनका आलोचना की थी। जब अश्लील गानों पर एक टीवी चैनल के द्वारा पवन सिंह से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि लोगों को अपनी नजरिया बदलना चाहिए गाना गलत नहीं होता है गाना का लिरिक्स राइटर लिखकर देता है हमारा काम केवल गाना होता है, पवन सिंह भोजपुरी की एक बड़े सिंगर के रूप में देखे जाते हैं क्योंकि पवन सिंह के गाने भारत ही नहीं पूरे दुनिया में सुना जाते हैं पवन सिंह का लॉलीपॉप गाना पूरे दुनिया में सुनी जाती है।

पवन सिंह का भोजपुरी सुनने वाले लोगो पर अच्छी पकड़ है पवन सिंह का जहां स्टेज शो होता है वहां लाखों की संख्या में भीड़ होती है पवन सिंह को देखने के लिए लाखों की संख्या में युवा पहुंच जाते हैं उत्तर प्रदेश और बिहार में पवन सिंह के चाहने वाले करोड़ भोजपुरी सुनने वाले लोग हैं लेकिन पवन सिंह को आसनसोल से चुनाव न लड़ने को लेकर बहुत लोग सोशल मीडिया पर सवाल पूछ रहे हैं।

Aajtak.in के मुताबिक एक आर्टिकल में बताया गया है कि बीजेपी पवन सिंह इस वादे के साथ टिकट दिया था कि एक तरफ आप टिकट लीजिए दूसरी तरफ बीजेपी के लिए हर दिन चार से पांच रैली करनी होगी कहां जा रहा है कि पवन सिंह ने हर दिन चार से पांच रैली करने से असमर्थ जताई और कहा कि इसके लिए बहुत ज्यादा समय खर्च होगा।

आपको बता दे पवन सिंह का जन्म 5 जनवरी 1986 में बिहार के आरा जनपद में राजपूत परिवार में हुआ है पवन सिंह भोजपुरी गाने को लेकर बहुत ज्यादा संघर्ष किया छात्र समय से ही पवन सिंह भोजपुरी गाना गाते आ रहे हैं आज भोजपुरी में पवन सिंह का अपना अलग पहचान है।

X.com पर पवन सिंह ने लिखा भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को दिल से आभार प्रकट करता हूं पार्टी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल का उम्मीदवार घोषित किया लेकिन किसी कारणवश में आसनसोल से चुनाव लड़ नहीं पाऊंगा।

AD4A