WhatsApp Channel Link

Deoria railway station: छठ पूजा के बाद देवरिया रेलवे स्टेशन पर लगी यात्रियों की भीड़

छठ पूजा के बाद देवरिया जनपद के रेलवे स्टेशन पर विभिन्न जगहों से आए कामगार अब अपने घर से वापस अपने काम पर लौट रहे हैं जिस वजह से रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की भीड़ दिखाई दे रही है ।

आपको बता दे देवरिया जनपद और आसपास के जनपदों के लोग देवरिया रेलवे स्टेशन से ट्रेन पकड़ते हैं वहीं छठ पूजा में शामिल होने के लिए देश के विभिन्न कोने से लोग अपने-अपने घर पहुंचे थे छठ पूजा के बीत जाने के बाद अब रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की संख्या बढ़ गई है आलम यह है कि ट्रेनों में 1 इंच तक जगह नहीं मिल रही है जनरल बोगी पूरी तरह से पैक हो जा रही है।

यह जो आप तस्वीर देख रहे हैं यह बाघ एक्सप्रेस की तस्वीरें हैं जो काठगोदाम से चलकर जयनगर के लिए जाती है ट्रेन में लोगों को बैठने की जगह तो छोड़ दीजिए इस ट्रेन में घुसने की भी जगह नहीं मिल रही है लोगों के सामने बड़ी मुश्किल हो गई है अब वापस अपने काम पर कैसे जाएं क्योंकि ट्रेनों में काफी भीड़ लग रही है देवरिया रेलवे स्टेशन से प्रतिदिन एक अनुमान के मुताबिक 10000 से ज्यादा यात्री यात्रा करते हैं ।

देवरिया रेलवे स्टेशन से विभिन्न जगहों के लिए ट्रेन जाती है देवरिया सिवान मुख्य रेल लाइन है रेल भटनी जंक्शन से बनारस के लिए भी एक रूट कटी हुई है लोग काफी मुश्किलों का सामना कर रहे हैं मुसाफिरों की परेशानी को देखते हुए रेलवे कई स्पेशल ट्रेन भी चला रही है ।

AD4A