Deoria News: देवरिया में बीजेपी के नामांकन से पहले सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई है केशव प्रसाद मौर्य की होगी आगमन

देवरिया जनपद में लोकसभा चुनाव को लेकर आज , भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी शशांक मणि त्रिपाठी का नामांकन होना है जिसको लेकर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

लोकसभा चुनाव को लेकर देवरिया जनपद में शोर बढ़ गई है जगह-जगह राजनेता जनसभा नुक्कड़ सभा कर अपने पक्ष में वोट मांग रहे हैं जिसको लेकर जिले में चुनावी माहौल हो गया है मतदाता भी काफी उत्साहित हैं।

AD

 

अभी तक जनपद में दो प्रत्याशियों ने अपना नामांकन पत्र जमा किया है भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी कांग्रेस पार्टी के गठबंधन के प्रत्याशी के नामांकन को लेकर सभी की निगाहें टिकी हुई है वही जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि आज 9 मई को शशांक मणि त्रिपाठी नामांकन पत्र जमा करेंगे जिसको लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है वही देवरिया जनपद में पुलिस प्रशासन सुरक्षा को लेकर चपे चेप पर मौजूद है शहर में कई जगहों पर बैरिकेडिंग की गई है।

सूचना के अनुसार भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी शशांक मणि त्रिपाठी 11 से 12 बजे के बीच में अपना नामांकन पत्र जमा करेंगे वहीं चीनी मिल ग्राउंड में हजारों की संख्या में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता एकत्रित हुए हैं।

AD4A