Chunav 2024: बीजेपी ने जारी किया उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट कहीं आपका लोकसभा सीट तो नहीं है शामिल

भारतीय जनता पार्टी के द्वारा एक और लिस्ट जारी किया गया है जिसमें 14 लोकसभा सीट के प्रत्याशियों की नाम की घोषणा किया गया है भारतीय जनता पार्टी ने अपने प्रत्याशियों की लोकसभा सीट के साथ नाम की घोषणा कर रहा है जिससे कुछ नेताओं में मायूसी हाथ लग रही है तो कुछ नेताओं खुशी से उछल रहे हैं वहीं भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों पर सबका नजर टिकी हुई है।

उत्तर प्रदेश के कई जनपद का अभी प्रत्याशी की लिस्ट जारी नहीं हुई है जिसमें देवरिया जनपद भी शामिल है देवरिया जनपद सदर लोकसभा सीट से प्रत्याशी की नाम जारी नहीं किया गया है जिससे लोग कई तरह के अनुमान लगा रहे हैं, कि भारतीय जनता पार्टी के द्वारा स्थानीय उम्मीदवार को टिकट दिया जाएगा या किसी बड़े नेता को या जो वर्तमान में देवरिया जनपद के सदर सीट से सांसद हैं ।

भारतीय जनता पार्टी के द्वारा असम के लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों का लिस्ट अपने सोशल मीडिया फेसबुक पेज पर जारी किया है जिसमें 14 लोकसभा सीट के प्रत्याशियों का नाम अंकित किया गया है।

आप इस फोटो में देख सकते हैं

वहीं भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव 2024 में पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है भारतीय जनता पार्टी कैंपिंग चला रही है अबकी बार एनडीए सरकार 400 के पार। लेकिन देखने वाली बात यह होगी कि आने वाले समय में भारत की जनता किस को केंद्र सरकार बनती है, गठबंधन को या बीजेपी को, यह चुनाव काफी दिलचस्प होने वाला है।

AD4A