WhatsApp Channel Link

बेटी क्या करें जब मां दमाद संग हुई फरार । सास और दामाद में हुआ प्यार ।love between mother in law and son in law

बदलती हुई दुनिया में लोग इतना बदल गए हैं कि रिश्ता का कोई अहमियत नहीं रहा है सांस को माता का दर्जा दिया जाता है लेकिन कलयुग में उसका भी परिभाषा बदल गया है जब सांस को अपने ही दमाद से प्यार हो जाए और शादी करने की जिद पर अड़ जाए तो इसे आप क्या कहेंगे जिस लड़के को मां ने अपनी बेटी के लिए खोजा था उसको अपना दिल दे बैठी ।

यह पूरा मामला राजस्थान का है जहां रिश्ता भी एक बार तार-तार हुआ है सांस का कहना है कि उसकी पति प्रतिदिन मारपीट करता है जिससे तंग आकर अपने दामाद के संग फरार हो गई । जब दूल्हा शादी के बाद पहली बार अपने ससुराल गया तो दामाद और सास की नजर लड़गई और प्यार हो गया तभी से सांस अपने दामाद को दिल दे बैठी और दामाद का ससुराल में आना जाना लगा रहा
दोनों की प्यार की बात धीरे-धीरे मोहल्ला में फैल गई थी क्योंकि मोहल्ले के लोगों ने एक बार दोनों को पकड़ कर पुलिस को सौंप चुके थे ।

सास को दामाद से हुआ प्यार

AD

 

दामाद और सास का प्यार जब परवान चढ़ा तो दोनों घर से फरार हो गए महिला के पीड़ित पति ने पुलिस से पूरे मामले की शिकायत किया फिर पुलिस सास और दामाद को ढूंढने लगी 15 दिन बाद पुलिस के हाथ दोनों प्रेमी जोड़ा लगे जो दोनों पति पत्नी की तरह रहना चाहते थे। पुलिस की पूछताछ में महिला ने बताया कि पति प्रतिदिन मेरे साथ मारपीट करता है जिससे मैं तंग आ गई और अपने दामाद के साथ रहना चाहती थीं ।

इस मामले पर पुलिस अधिकारियों ने क्या कहा।

इस मामले पर पुलिस के द्वारा बताया गया कि दोनों को समाज के लोगों ने पकड़ था जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सौंप दिया था वही सांस का कहना है कि उसका पति रामेश्वर प्रतिदिन शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता है जिस वजह से उसे छोड़कर अपने दामाद के साथ घर से फरार हो गई थीं । पहले वह सेमरपुर गए जहां मजदूरी करने लगे

इस मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि काफी समझाने के बाद महिला लासी अपने पति के साथ रहने को तैयार हो गई है पुलिस उसके पति को सौंप दिया है । इसकी शिकायत रमेश ने 1 जनवरी को की थी ।

आरोप है कि दामाद ने ससुर को शराब पिलाकर नशे में धुत कर दिया था फिर अपने सास को लेकर फरार हो गया था

AD4A