बहू के साथ ससुर बनाता था संबंध देवर भी नोचता था इन सभी का साथ दे रहा था पति

दुनिया में कुछ ऐसे अजीबोगरीब घटना घट जाते हैं जिस पर विश्वास करना लोगों के लिए मुसकिल हो जाता है बहू के लिए ससुर पिता होता है कहा जाता है की लड़की जब अपना घर छोड़कर अपने सोहर के घर जाती है तो उसे एक नया पिता और माता के रूप में सांस और ससुर मिलते हैं लेकिन जब ससुर हैवान बन जाए तो इस रिश्ते को आप क्या कहेंगे।

सांकेतिक तस्वीर 

यह पूरा मामला राजस्थान के चुरू जनपद का है जहां विवाहिता ने अपने ससुर और देवर पर बलात्कार का केस दर्ज करवाइए आरोप है कि पति ही नशीला पदार्थ खिलाकर घर और बाहर के पुरुषों के साथ दुष्कर्म करवाता था विरोध करने पर मारपीट कर हत्या करने की धमकी देता था कई बार हत्या करने की कोशिश भी कर चुका है, हैवानियत से परेशान बहू ने अपनी मायके में रहकर पुलिस से शिकायत की है।

पूरे मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है राजस्थान के चुरू जिले के सांडवा थाना इलाके का यह मामला है, रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने पुलिस थाने में यह जानकारी दी कि उसके तीन बेटा और एक बेटी है जो अपने पिता और परिवार की हरकतों से परेशान होकर मामा के पास रहते हैं, महिला का यह आरोप है कि पति उसे जबरन जिस्म बेचने को मजबूर करता है यही नहीं नशीली पदार्थ खिलाकर अज्ञात लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनवाता है विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की जाती है।

पुलिस को तहरीर देकर महिला ने ससुर देवर सहित 8 नामजद लोगों पर बलात्कार करने का आरोप लगे हैं, आरोपी पिछले कई वर्षों से महिला के साथ नशीली पदार्थ खिलाकर शारीरिक शोषण करता था विरोध करने पर महिला के साथ मारपीट भी की जाती थी।

महिला ने आरोप लगाई है कि एक बार शारीरिक संबंध बनाने से मना करने पर पति ने धाराधार हथियार से पत्नी की गला काटने की कोशिश की घटना में पीड़ित बुरी तरह से घायल हो गई थी लेकिन मौका पाकर वहां से भागने में कामयाब हो गई जिससे उसकी जान बच गई। इस पूरे मामले में पुलिस छानबीन कर कार्रवाई में जुटी हुई है।

AD4A