WhatsApp Channel Link

बनारस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अचानक फ्लाईओवर पर गाड़ी से उतरे

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी देर शाम अपने संसदीय क्षेत्र बनारस पहुंचे। एयरपोर्ट से बिएल्डब्लू जाते समय फुलवरिया फ्लाईओवर पर प्रधानमंत्री अचानक गाड़ी रोक कर निचे उतर गए यह देखकर सुरक्षा कर्मी कुछ समझ ही नहीं पाए इसके बाद अचानक सीएम योगी भी गाड़ी से निचे उतर गए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गुरुवार को देर शाम दिल्ली से बनारस लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट पर पहुंचे जहां से वह गेस्ट हाउस जाते वक्त अचानक फुलवरिया फ्लाईओवर पर गाड़ी रोक कर उतर गए यह देखकर सुरक्षा कर्मी भी अलर्ट हो गए और गाड़ी का काफिला रुक गया सीएम योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री को गाड़ी से उतरते देखा वह भी अपने गाड़ी से नीचे उतरे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास पहुंचे।

प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री करीब 5 मिनट तक फुलवरिया फ्लाईओवर पर रुके और फ्लाईओवर पर टहलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इधर-उधर का नजारा देखें और इस दौरान cm योगी आदित्यनाथ से कुछ जरुरी जानकारी भी ले रहे थे दोनों आपस में कुछ बात कर रहे थे आसपास के लोगों ने जब देखा प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री सड़क पर घूम रहे तो हर हर महादेव का नारा लगाने लगे।

प्रधानमंत्री ने भी उनका हाथ हिला कर अभिवादन किए जगह जगह भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया जय श्रीराम के नारे के साथ फूलों के वारसा करते हुए प्रधानमंत्री का स्वागत किए प्रधानमंत्री नरेंद्र, मोदी राम मंदिर के उद्घाटन के बाद पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र बनारस पहुंचे जहां बनारस के लोगोनें उनका जोरदार स्वागत किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज संत शिरोमणि रविदास जन्म स्थली जाकर उनका आशीर्वाद लेंगे यहां से श्रद्धालुओं के साथ संगत करेंगे, उनकी प्रतिमा का अनावरण करेंगे जनसभा भी करेंगे इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी बीएचयू में स्वतंत्रता भवन में विजेताओं को सम्मानित करेंगे इस के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे और 13,000 करोड के 36 परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई कार्यक्रम हिसा लेंगे

AD4A