love story: सीमा हैदर के बाद भारतीय युवक के प्यार में अमेरिका से पहुंची बेटी के साथ महीला

सात समुंदर पार प्यार को पाने के लिए अमेरिका से भारत पहुंची अमेरिका की एक महिला, आपने एक गाना भारत में सुना होगा जो काफी चर्चित था। सात समुंदर पार में तेरे पीछे-पीछे आगई, यह गाना आज एक अमेरिकी महिला पर लागू होता है शायद इसी वजह से वह गाना बनाया गया होगा भारतीय युवक के प्यार में एक महिला अमेरिका से हवाई मार्ग के जरिए दिल्ली एयरपोर्ट पहुंची जिसकी चर्चा अब खूब हो रही है खास बात यह है कि अमेरिकी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिए वीजा पासपोर्ट होने के बावजूद आखिर क्यों।

अमेरिकी महिला की भारतीय युवक से शादी करने की जानकारी उस समय हुई जब फर्जी आधार कार्ड पर महिला और उसकी बेटी और भारतीय मुल्क के युवक के साथ नेपाल में शादी के बाद हनीमून मनाने के लिए गए हुए थे वापस भारत में आते एसएसबी के जवानों ने दो अमेरिकी महिला और एक भारतीय युवक को गिरफ्तार कर लिया इसके बाद स्थानीय पुलिस को सौंप दी।

AD

 

प्रभात खबर के मुताबिक, अमेरिकी मुल्क की नागरिक महिला जिसका नाम नैना काला पौडेल है जिस को फेसबुक के जरिए एक भारतीय युवक नीमा तमांग से मुलाकात हुई दोनों में फेसबुक के जरिए मैसेंजर पर चैटिंग शुरू हुई और देखते ही देखते दोनों में प्यार हो गया प्यार इस कदर परवान चढ़ा की दोनों एक दूसरे के बिना रहना नहीं चाहते थे जिस वजह से अमेरिका मुल्क की महिला भारतीय युवक से मिलने के लिए हवाई मार्ग से अपनी बेटी के साथ 19 मार्च 2024 को अमेरिका के न्यूयॉर्क से नई दिल्ली पहुंची यहां से महिला अपनी बेटी के साथ के बागडोगरा पहुंची फिर वहा नीमा तमांग के घर भाटपाड़ा चाय बागवान काली चीनी पहुंची। 13 अप्रैल 2024 को ग्रेट वाली चर्च भाटपाड़ा मैं महिला ने नीमा तमांग से शादी कर ली।

दोनों विवाह के बाद नीमा तमांग ने हेमिलतनगंज से एक दुकान दर को ₹10000 देकर नैना काला पौडेल और उसके बेटी यूनिस विश्व का फर्जी आधार कार्ड बनवाया इसके बाद 21 अप्रैल 2024 को हनीमून के लिए तीनो पानीटंकी नये पुल के रास्ते फर्जी आधार कार्ड से नेपाल हनीमून मनाने के लिए पहुंच गए 7 मई मंगलवार को तीनों वापस भारत लौट रहे थे इस दौरान पानी टंकी सीमा पर तैनात एसएसबी के जवानों ने, अमेरिकी नागरिक महिला और उसकी बेटी और भारत के युवक को पकड़ लिए जिस के बाद ।

पूछताछ में अमेरिकी महिला ने बताई कि मैं अमेरिका के रहने वाली हूं और मेरे पास 2029 तक 5 साल तक भारतीय वीजा है और बेटी का वीजा 20 मार्च 2025 तक है, नीमा तमांग अलीपुरद्वार जिले के नायलाई, भाटपाड़ा चाय भगवान काला चीनी इलाके का रहने वाला बताया गया है।

इसके बाद एसएसबी ने अपनी आवश्यक कार्रवाई करने के बाद अमेरिकी मां बेटी व नीमा तमांग को पुलिस को सौंप दिया, इसके बाद बुधवार को पुलिस ने अमेरिकी नागरिक मां बेटी और भारतीय नागरिक को 5 दिन की पुलिस रिमांड के लिए अर्जी सिलीगुड़ी अदालत में पेश की है

AD4A