WhatsApp Channel Link

काशी बनेगी अयोध्या भव्य होगी श्रीराम आगमन यात्रा

श्रीराम नगरी अयोध्या में प्रभु श्रीराम लला की प्राण प्रतिष्ठा का दिन जिस प्रकार नजदीक आ रहा है उसी प्रकार महादेव की नगरी काशी भी उत्सव से परीपूर्ण प्रभु के आगमन की तैयारी में एकजुट है ।

श्री अग्रसेन युवा मंच की आधिकारिक बैठक बड़ी गैबी स्थित तुलस्यान भवन में आयोजित हुई । बैठक की अध्यक्षता कर रहे अतुल अग्रवाल श्याम के दास ने बताया 22 जनवरी 2024 को काशी में श्री अग्रसेन युवा मंच द्वारा श्रीराम आगमन यात्रा निकाली जायेगी ।

यह यात्रा अस्सी स्थित गोयनका विद्यालय से रामजानकी मंदिर गुरुधाम जाएगी । सबसे विशेष बात यह कि यह यात्रा अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा के मुहूर्त के अनुसार ही निकाली जाएगी । कार्यक्रम संयोजक शिव बारात के प्रमुख दिलीप सिंह ने बताया कि इस शोभायात्रा को ऐतिहासिक स्वरूप दिया जायेगा जिसमें शहर के अनेक संगठन सम्मिलित होंगे । श्री श्याम दरबारी मण्डल के मंत्री अभिषेक अग्रवाल ने इस मौके पर आयोजक मण्डल को ध्वजा हेतु 400 डण्डे देने की घोषणा की ।

बैठक में मार्गदर्शक जगदम्बा तुलस्यान ने सारी व्यवस्थाओं की कमान को सम्भालने का आश्वासन देते हुए सभी मुख्य बिन्दुओं पर पारदर्शिता से गहन विचार विमर्श कर प्रशासनिक सहयोग की अपेक्षा पर जोर दिया । इसी के साथ हर्षद अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल, संदीप सिंह, दिलीप सिंह एवं अन्य की उपस्थिति हुई ।

AD4A