गोरखपुर की सड़कों पर गाने वाली इन गरीब लड़कियों के टैलेंट के आगे पवन खेसारी भी फेल

गोरखपुर की सड़क, गली मोहल्ले में गाने वाली इन गरीब लड़कियों के आगे भोजपुरी के बड़े-बड़े सिंगर भी फेल हो जाते हैं इनके गानों पर कुछ मिनट में ही मिलियन व्यू आ जाता है।

आपने भोजपुरी हिंदी तमाम ऐसी गीत सुना होगा लेकिन इन गरीब लड़कियों की कहानी और उनके गाने के बारे में आप बहुत कम जानते होंगे लेकिन आज हम आपको बताने वाले हैं गोरखपुर की सड़कों पर गाने वाले इन गरीब लड़कियों की टैलेंट के बारे में जिनका गाना यूट्यूब पर मिलियन व्यू क्रॉस कर देता है लेकिन आज भी यह लड़कियां सड़क पर गाने को है मजबूर।

गोरखपुर के तरकुलही माता मंदिर के पास यह लड़कियां गाना गाकर अपने घर की रोजी-रोटी चलाती हैं, जिनका गाना युटुब फेसबुक पर खूब वायरल होता है क्योंकि बहुत खूबसूरत आवाज में यह गाती हैं जिनके गाना सुनने के लिए दूर-दूर से लोग पहुंचते हैं। आपको बता दें कि भारत में टैलेंट की कमी नहीं है जरूरत है उसे टैलेंट को उसकी मंजिल तक पहुंचाने की अगर टैलेंट अपनी मंजिल तक पहुंच जाए तो भारत का विकास की गति और बढ़ जाएगी इन लड़कियों के पास टैलेंट तो बहुत है लेकिन इनका सपोर्ट करने वाला कोई नहीं है जिस वजह से यह लड़कियां आज भी सड़क पर गाना गाने को मजबूर हैं।

AD

 

इनका गाना सोशल मीडिया पर लोग खूब शेयर किया जाता हैं और इनका का गाना अच्छा भी लगता है क्योंकि पारंपरिक और अच्छा गाना गाने की वजह से यह लड़कियां खूब वायरल होती हैं, इन के बीच की एक लड़की आज भोजपुरी के खेसारी लाल यादव के साथ भी कई गाना गा चुकी हैं, खास बात यह है कि यह गाना गाने के लिए कहीं से प्रशिक्षण नहीं लेती हैं, माता-पिता ही इनको गीत गाने की शिक्षा देते हैं जो बेहतर और कुशल हैं जरूरी है इनकी टैलेंट को अच्छे मंच देने की क्योंकि अच्छे मंच पर अगर यह लड़कियां परफॉर्मेंस करती है तो उनके भविष्य के लिए और हजारों उन लोगों को फायदा होगा जो संगीत से बेहद प्रेम करते हैं।

इनका गाना आप सुन सकते हैं कितनी मधुर आवाज में बेहतर भोजपुरी गीत को गा रही हैं।

इसी वजह से इनका वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है

AD4A