WhatsApp Channel Link

Deoria News: देवरिया में हुआ बड़ा हादसा घर में सो रहे पति-पत्नी की हुई मौत

देवरिया जनपद में हुई दिल दहला देने वाली घटना घर में सो रहे पति-पत्नी की अचानक हुई मौत मोहल्ले में मचा सनसनी मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा राहत बचाव कार्य किया गया शुरू।

देवरिया जनपद में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई एक साथ पति पत्नी की मौत हो गई जैसे ही लोगों को पता चली की पति-पत्नी की एक साथ मौत हो गई मौके पर भारी भिड़े एकत्रित हो गई हर को यह जानने का प्रयास कर रहा था की घटना कैसे हुई है क्यों पति-पत्नी की मौत हो गई पूरा मामला क्या है।

देवरिया जनपद के पुरवा चौराहे के पास के मोहल्ले में पुरानी जर्जर मकान में पति-पत्नी सोए थे शुक्रवार की सुबह अचानक घर का एक दीवार भरभरा कर नीचे गिर गया जिसके चपेट में आए पति-पत्नी मलबे में दब गए और उनकी मौत हो गई तेज धमाका सुनकर आसपास के लोग पहुंचे मलवे से पति-पत्नी को बाहर निकाले और इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची देवरिया कोतवाली पुलिस ने इस घटना में अन्य एक महिला घायल थी जिसे एंबुलेंस के जरिए अस्पताल भेजा, जहां महीला की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया इस घटना के बाद आसपास के लोग काफी चिंतित दिखे इस घटना में पति-पत्नी की मौत से पूरे मोहल्ले में कोहराम मच गया।

पुरवा मोहल्ले के रहने वाले जितेंद्र पुत्र मोती राजभर और उनकी पत्नी की इस घटना में मृत्यु हुई है ।
मृतक जितेंद्र राजभर मूर्ति बनाने का कार्य करता था इस घटना में एक अन्य महिला 30 वर्षीय चंद्रकला जो गंभीर रूप से घायल है जिसका इलाज गोरखपुर में चल रहा है।

मृतक पति-पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस भेज दी है, इस मामले में देवरिया पुलिस का कहना है कि घर पुराना था इसी कारण हादसा हुआ है हालांकि मामले में जांच की जा रही है

AD4A