WhatsApp Channel Link

Deoria News: देवरिया के बैकुंठपुर चौराहे पर चाय की दुकान में अज्ञात कारण से लगी आग तीन दुकान जलकर हुई राख

देवरिया जनपद में आग के तांडव से पूरा देवरिया जनपद के लोग दहशद में हैं वहीं रविवार देर शाम करीब 7:00 बजे अज्ञात कारण से बैकुंठपुर बाजार में माधोपुर देवरिया मार्ग कस्तूरबा विद्यालय के ठीक बगल में चाय के दुकान में अज्ञात कारण से आग लग गई।

आग लगने के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहोल हो गया आग पर काबू पाने के लिए आसपास के दुकानदार पानी लेकर पहुंचे जहां आग बुझाने के लिए कड़ी मसकत कर ने लगे लेकिन आग बुझने का नाम नहीं ले रही थी वहीं आसपास के ग्रामीणों को बाजार में आग लगने की सूचना मिली तो पहुंचे और आग बुझाने में लग गए इसके बाद काफी प्रयास किया गया।

काफी मसकत के बाद आग पर काबू पाया गया जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया वहीं इस दौरान माधोपुर देवरिया मार्ग पर वाहन की आवाजाही लगी रही गनीमत यह रहा की किसी तरह की कोई हताहत या किसी की झुलसने की खबर नहीं है समय रहते दुकानदार और अन्य लोगों ने अपने आप को सुरक्षित कर लिया वही चाय की दुकान होने की वजह से लोग यह अंदेशा लग रहे थे कि कहीं गैस सिलेंडर तो नहीं है जिस वजह से आग बुझाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। सूचना के बाद फायर ब्रिगेड के समय से नहीं पहुंचने पर लोगों में काफी आक्रोश व्याप्त था।

AD4A