Bhatni to Ayodhya Tren:देवरिया के लोगों के लिए खुशखबरी भटनी से चलेगी अयोध्या के लिए ट्रेन

अयोध्या में राम मंदिर की शुभ आरंभ की तैयारी चल रही है उससे पहले देवरिया जनपद के लोगों को काफी बड़ा सौगात मिल गया है अयोध्या जाने के लिए अब देवरिया से मिलेगी ट्रेन 12 दिसंबर से भटनी रेलवे स्टेशन से चलेगी अयोध्या पैसेंजर।

भगवान श्री राम की नगरी अयोध्या में राम मंदिर की शुभारंभ करने की तैयारी की जा रही है क्योंकि 22 जनवरी को राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठ स्थान होगा जिसको लेकर पूरे देश भर के लोग तैयारी बना रहे हैं भव्य राम मंदिर की शुभारंभ देखने के लिए कर रेलवे ने भी अयोध्या के लिए कई बड़े सौगात दे दिए हैं वहीं अब देवरिया जनपद के लोगों के लिए एक बड़ा सौगात मिला है।

देवरिया जनपद के लोगों को अयोध्या जाने के लिए बस का सहारा लेना पड़ता था अब लोगों को बस की सहारा नहीं लेना पड़ेगा क्योंकि अब रेलवे के द्वारा देवरिया जनपद के भटनी जंक्शन से अयोध्या के लिए पैसेंजर चलने का निर्णय लिया है जो देवरिया के लोगों के लिए बड़ी सौगात है यहां तक की बिहार राज्य के गोपालगंज जनपद के विजयपुर भोरे आदि क्षेत्र के लोगों के लिए भी सुविधा होगी।

यह पैसेंजर पहले गोरखपुर अयोध्या के बीच में चलाई जाती थी लेकिन अब इसका विस्तार किया गया है देवरिया जनपद के भटनी से रेलवे स्टेशन से सभी स्टेशनों पर रुकते हुए अयोध्या के लिए जाएगी यह सुबह 5:00 बजे भटनी रेलवे स्टेशन से चलेगी 7:10 पर गोरखपुर पहुंचेगी गोरखपुर से अयोध्या के लिए प्रस्थान करेगी।

भटनी अयोध्या पैसेंजर टाइम टेबल

भटनी से अयोध्या के बीच में चलाई जाने वाली पैसेंजर का टाइम टेबल जारी कर दिया गया है यह पैसेंजर रेलवे स्टेशन से 12 दिसंबर को पहली बार चलेगी 12 दिसंबर से इसका शुरुआत हो जाएगा जिसका टाइम टेबल इस प्रकार है। भटनी अयोध्या पैसेंजर भटनी

भटनी जंक्शन 4:55 मिनट
नूनखान 5:07 मिनट
अहिल्यापुर 5:16 मिनट
देवरिया सदर 5:30 मिनट
बैतालपुर में 5:39 मिनट
गौरीबजार 5:48 मिनट
चौरी चौरा 6:02 मिनट
सरदारनगर 6:10 मिनट
कुसम्ही 6:23 मिनट
गोरखपुर कैंट 6:48 मिनट
गोरखपुर रेलवे स्टेशन 7:10 पहुंचेगी।

गोरखपुर रेलवे स्टेशन से पैसेंजर सभी छोटे-बड़े स्टेशनों पर रुकते हुए रामनगरी अयोध्या पहुंचेगी अयोध्या में विशेष तैयारी चल रही हैं वहीं अयोध्या को देश के विभिन्न जगहों से जोड़ा जा रहा है जिसे अयोध्या आने वाले लोगों को किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं होगी वहीं अब देवरिया भटनी के बीच में चलने वाली पैसेंजर 12 दिसंबर से नियमित रूप से अयोध्या और भटनी के बीच में चलेगी

AD4A