Best TV2024 : इस दिवाली घर में थिएटर जैसा अनुभव: 65 इंच 4K स्मार्ट टीवी के 5 बेहतरीन विकल्प

अगर आप अपने घर में थिएटर जैसा अनुभव चाहते हैं तो 65 इंच 4K स्मार्ट टीवी आपके लिए एक शानदार विकल्प हो सकते हैं। ये टीवी न केवल बड़ी स्क्रीन के साथ आते हैं, बल्कि बेहतरीन पिक्चर और साउंड क्वालिटी भी देते हैं। यहां पर हमने आपको Sony, Samsung, LG, TCL और Toshiba के 65 इंच के टॉप रेटेड टीवी के बारे में बताया है। ये टीवी गेमिंग, मूवी देखने और एंटरटेनमेंट के लिए सबसे उपयुक्त हैं।

1. Sony Bravia (65 इंच) 4K TV

Sony Bravia हमेशा से ही बेहतरीन पिक्चर और साउंड क्वालिटी के लिए जाना जाता है। इसका 65 इंच का 4K अल्ट्रा HD (3840 x 2160) डिस्प्ले जीवंत पिक्चर क्वालिटी प्रदान करता है। यह टीवी डॉल्बी ऑडियो और ओपन बैफल स्पीकर के साथ आता है, जिससे बेहतरीन क्लियर साउंड मिलता है। इसका गूगल असिस्टेंट फीचर आपको वॉइस कमांड से इसे कंट्रोल करने की सुविधा देता है।
कीमत: ₹73,990

2. Samsung 65 इंच 4K Ultra HD Smart TV

Samsung का यह 65 इंच का स्मार्ट टीवी 4K अल्ट्रा HD पिक्चर क्वालिटी के साथ आता है, जो आपको थिएटर जैसी फील देता है। इसका क्रिस्टल प्रोसेसर नॉर्मल पिक्चर को अपस्केल कर विजुअल्स को और बेहतर बनाता है। इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, और HDMI पोर्ट जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं, जो इसे अन्य डिवाइस से कनेक्ट करना आसान बनाते हैं।
कीमत: ₹64,990

3. TCL 65 इंच 4K Ultra HD Smart TV

TCL का यह 65 इंच स्मार्ट टीवी गूगल टीवी और 64-बिट क्वाड कोर प्रोसेसर के साथ आता है। इसमें 2GB RAM और 16GB स्टोरेज है, जिससे आप अपने फेवरेट मूवीज और गाने स्टोर कर सकते हैं। इसका डायनामिक कलर एन्हांसमेंट फीचर पिक्चर को पहले से ज्यादा ब्राइट और कलरफुल बनाता है।
कीमत: ₹46,990

4. LG 65 इंच 4K Ultra HD Smart LED TV

LG का यह टीवी पर्सनल थिएटर के लिए परफेक्ट है। इसका 65 इंच का डिस्प्ले अल्ट्रा HD क्वालिटी प्रदान करता है और इसमें Apple Airplay 2 और Homekit जैसे फीचर्स दिए गए हैं, जो आपको अपने Apple डिवाइस से कनेक्ट करने की सुविधा देते हैं।
कीमत: ₹59,990

5. Toshiba 65 इंच 4K Ultra HD Smart QLED TV

Toshiba का यह 65 इंच का QLED TV शानदार पिक्चर क्वालिटी के साथ आता है। इसका गूगल असिस्टेंट और वॉइस सर्च फीचर इसे ऑपरेट करना आसान बनाता है। सिनेमैटिक फील के लिए इसमें QLED डिस्प्ले टेक्नोलॉजी दी गई है, जो आपके एंटरटेनमेंट को एक नया आयाम देता है।
कीमत: ₹54,990

निष्कर्ष

अगर आप घर पर थिएटर जैसा अनुभव लेना चाहते हैं, तो ये 65 इंच के 4K स्मार्ट टीवी बेहतरीन विकल्प हैं। ये सभी टीवी ब्रांड्स अपने-अपने क्षेत्र में अव्वल हैं और आपको शानदार पिक्चर और साउंड क्वालिटी के साथ बेहतरीन फीचर्स देते हैं।

AD4A