WhatsApp Channel Link

Deoria News: तमंचा के साथ एक युवक गिरफ्तार केस दर्ज

बरियारपुर थाने के उपनिरीक्षक सुदर्शन सिंह मंगलवार को सिपाहियों के साथ क्षेत्र में मामूर होकर बैकुण्ठपुर चौराहे के पास संदिग्ध व्यक्ति वाहन की चेकिंग की जा रही थी। मुखबीर द्वारा सूचना मिली कि एक व्यक्ति चईयापुर तिराहे पर खड़ा है युवक तमंचा लेकर बिहार जा रहा है पुलिस ने बैकुंठपुर बिहार बॉर्डर पर बैरियर लगाकर वाहन चेकिंग करना शुरू कर दी बाइक सवार युवक आता दिखा पुलिस ने रोका तो वह बाइक छोड़कर भागा सिपाहियों ने उसे दौड़ा कर पकड़ लिया

तलाशी में उसके पास अवैध देशी तमन्चा है वह कही जाने की फिराक में है। इस सूचना पर उक्त पुलिस बल द्वारा छिपते हुए जाकर मुखबीर के इशारे पर उस व्यक्ति को समय 9 बज के 10 मिनट पर पकड़ लिया गया व्यक्ति की तलाशी ली गयी तो उसके पास से 01 अदद नाजायज देशी तमंचा 315 बोर व 01 अदद जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद हुआ।

कड़ाई से पूछताछ करने पर अपना नाम हर्ष मद्धेशिया पुत्र मणि मद्धेशिया उम्र 24 वर्ष साकिन बैकुण्ठपुर थाना बरियारपुर जनपद देवरिया बताया। उक्त के सम्बन्ध में थाना स्थानीय पर मु0अ0सं0-95/2023 धारा 3/25 आर्म्स एक्ट बनाम हर्ष पुत्र मणि मद्धेशिया साकिन बैकुण्ठपुर थाना बरियारपुर जनपद देवरिया उम्र 24 वर्ष पंजीकृत कर अभियुक्त से तमंचे के स्रोत के बारे में भी पुछताछ की जा रही है।

AD

 

AD4A